भागलपुर अवैध संबंध के शक में पत्नी से करवाया यह गंदा काम, आठ माह की है गर्भवती


पति की हैवानियत से रिश्ते तार-तार हो गए। आठ माह की गर्भवती पत्नी को अवैध संबंध के शक में पहले पति ने पहले जमकर पीटा। इससे भी मन नहीं भरा तो पत्नी को पेशाब पिला दिया। इसके बाद मल घोलकर पिलाने की कोशिश की। पत्नी को उल्टी हो गई तो ब्लेड से उसका बाल मुंड दिया और शरीर पर से सभी कपड़े उतरवा दिए। कपड़ों काे आग के हवाले कर पत्नी को नंगा ही घर से बाहर निकाल दिया। पड़ासियों ने पत्नी को कपड़े दिए तब वह भागकर अपने मायके पहुंची। यह घटना सन्हौला के एक गांव की है। इस मामले में पुलिस की भूमिका भी संदिग्ध है। पुलिस ने हैवान पति को तो गिरफ्तार कर लिया है लेकिन एफआईआर दर्ज नहीं की। अफसरों का कहना है कि आवेदन आने पर रिपोर्ट दर्ज होगी। पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद भी पति अपनी पत्नी पर अवैध संबंध का आरोप लगाता रहा। उसने यहां तक कहा कि अच्छा है जेल जाकर चैन की नींद लूंगा।

ने बताया कि गुुरुवार सुबह खाना बनाने के दौरान पति मदन ने कमरे में बुलाया और कहा, मैं कैसे मान लूं कि यह मेरा बच्चा है। उसने किसी व्यक्ति से अवैध संबंध होने की बात कही। पत्नी के अनुसार, जब उसने कहा कि आप जो कहेंगे, वह मानने को तैयार हूं। तब तो भरोसा होगा? इतना सुनते ही मदन ने पेशाब पीने के लिए कहा। थोड़ा पेशाब पीने के बाद कहा, मल भी पीना होगा। वह मल घोलकर ले आया और पीने दिया। उसकी बदबू से ही उल्टी हो गई। बेहोश भी हो गई। इसके बाद उसने ब्लेड से बाल मुंंड दिया और मेरे सभी कपड़े उतरवाकर आग के हवाले कर दिया। फिर मुझे घर से बाहर निकाल दिया। पड़ोसी महिलाओं ने जरूरत के कपड़े दिए और मैं मायके पहुंची। डीजे चलाने वाले मदन, पिता फेकन तांती की दूसरी शादी 11 माह पहले ही हुई थी। पीड़िता के अनुसार, शादी के 10 दिन बाद से ही मदन दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहा था। खाने के लिए भी नहीं देता था।
आरोपी मदन।

अवैध संबंध के शक में 8 माह की गर्भवती पत्नी को पिलाया पेशाब, बाल मुड़े, नंगा कर घर से भगाया
पहली पत्नी को भी करता था प्रताड़ित
शुक्रवार को पीड़ित परिवार गांव के मुखिया वर्तिका राज के पास गए। मुखिया की सूचना पर पुलिस ने मदन को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन एफआईआर दर्ज नहीं की। थानेदार का कहना है कि पीड़ित परिवार ने आवेदन नहीं दिया। आवेदन के बाद रिपोर्ट दर्ज होगी। मुखिया प्रतिनिधि अरविंद कुमार अकेला व पड़ोसियों ने बताया कि मदन की 2016 में पहली शादी हुई थी। पहली पत्नी के गर्भवती होने के बाद भी उसने ऐसा ही किया था। पंचायत बैठी थी और उसकी शादी टूट गई।
इनपुट: DBC


Like it? Share with your friends!

-1
-1 points

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

भागलपुर अवैध संबंध के शक में पत्नी से करवाया यह गंदा काम, आठ माह की है गर्भवती

log in

reset password

Back to
log in
error: Content is protected !!