ब्रेकिंग: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के काफिले पर हमला, फेकें गये पत्थर


भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के काफिले पर आंध्र प्रदेश के तिरुपति में हमला किया गया है। ये हमला अमित शाह बालाजी मंदिर से दर्शन कर एयरपोर्ट लौटने के दौरान हुआ है। अलीपीरी में उनका काफिला पहुंचने पर ये हमला हो गया। शाह के काफिले पर हमले के पीछे टीडीपी कार्यकर्ताओं का हाथ बताया जा रहा है। दरअसल, टीडीपी के कार्यकर्ता शाह के आने का विरोध कर रहे थे। इसी दौरान टीडीपी कार्यकर्ताओं ने कथित रूप से उनके काफिला पर पत्थर फेंके।

टीडीपी कार्यकर्ताओं ने हाथों में काले झंडे भी लिए हुए थे। उन्होंने ‘अमित शाह वापस जाओ’ और ‘हमें न्याय चाहिए’ जैसे नारे भी लगाए। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को रोकने की कोशिश भी की। पत्थरबाजी में काफिले की एक गाड़ी के खिड़की का शीशा टूट गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस घटना में अमित शाह और उनका परिवार सुरक्षित है। बता दें अमित शाह अपने पूरे परिवार के साथ गुरुवार शाम यहां पहुंचे थे। शुक्रवार सुबह उन्होंने मंदिर में पूजा अर्चना भी की।

भाजपा का आरोप है कि टीडीपी ने अमित शाह की गाड़ी पर पथराव किया है। टीडीपी को इस घटना की जिम्मेदारी लेनी चाहिए। दूसरी ओर राज्य के गृहमंत्री ने पथराव की घटना से साफ इनकार किया है। उनका कहना है कि इस तरह का कोई हमला नहीं हुआ है। जबकि तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है कि काफिले पर हमला हुआ है। हालांकि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने इस घटना की निंदा की है। उन्होंने कहा कि टीडीपी एक अनुशास्तमक पार्टी है।इस घटना पर टीडीपी विधायक सुगुनम्मा ने कहा कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई है। केवल टीडीपी कार्यकर्ताओं ने काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन किया है। बता दें इस दौरान भाजपा और टीडीपी कार्यकर्ता आपस में भिड़ भी गए। यह वाकया उस वक्त हुआ जब अमित शाह दर्शन करके वापस जा रहे थे।

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ब्रेकिंग: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के काफिले पर हमला, फेकें गये पत्थर

log in

reset password

Back to
log in
error: Content is protected !!