ब्रेकिंग : तेजप्रताप हनीमून के लिए जायेंगे इस शानदार जगह। अब तेजस्वी नेअपने शादी पर दिया ये बयान


12 मई 2018 को लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्‍वर्या राय के साथ हुई। इस शादी के बाद अब सबकी निगाहें नवविवाहित जोड़े के हनीमून प्‍लान पर टिकी है। तेजप्रताप-ऐश्‍वर्या के हनीमून डेस्‍टीनेशन की फिलहाल आधिकारिक घोषणा तो नहीं हुई है, लेकिन मिले संकेत के अनुसार वे बाली जा सकते हैं।

 

मीडिया से बताचीत में जब तेजप्रताप यादव से बड़े भाई के हनीमून डेस्‍टीनेशन को लेकर सवाल किए गए तो उन्‍होंने कहा कि बाली अच्‍छी जगह है। उन्‍होंने यह भी कहा कि इसका फैसला अभी नहीं हुआ है कि वे कब जाएंगे। तेजस्वी से जब उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने शरमाते हुए कहा, ‘मेरी शादी के पहले मोदी सरकार के इनकम टैक्स वाले भी मुझे भी फंसा देंगे।

 

वीआईपी खाने से मचा बवाल
यह बात फैलते ही लोगों ने कुछ नहीं देखा और वीआईपी स्थल पर धावा बोल दिया। इस दौरान न सिर्फ वे खाना लेकर भागने लगे बल्कि तोड़फोड़ भी की गई। खाने के काउंटर, कुर्सियां, क्रॉकरी, कटलरी जो हाथ में आया, सब तहस-नहस कर दिया। लोग फल, खाना और आइसक्रीम हाथ में लेकर भागते दिखे।

आयोजक रहे नदारद
एक आरजेडी कार्यकर्ता के मुताबिक बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मुफ्त के खाने के लिए पांडाल में आ गए थे। इस कारण यह हालत हुई। उन्होंने यह भी बताया कि जयमाल के बाद समारोह के सभी आयोजक नदारद रहे। लोगों को काबू में करने के लिए लाठियां तक चलानी पड़ीं।

जनता दल (यूनाइटेड) के प्रवक्ता नीरज कुमार ने आरजेडी पर निशाना साधते हुए कहा है कि घटना से आरजेडी और उसके कार्यकर्ताओं की असलियत दिखती है। उन्होंने कहा कि लालू और उनका परिवार जब अपने कार्यकर्ताओं को ही काबू में नहीं रख पाता तो वे राज्य चलाने का दावा कैसे कर सकते हैं।

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ब्रेकिंग : तेजप्रताप हनीमून के लिए जायेंगे इस शानदार जगह। अब तेजस्वी नेअपने शादी पर दिया ये बयान

log in

reset password

Back to
log in
error: Content is protected !!