बीच पटना में जबरदस्त क्राइम, पटरियों पर बड़ी लूट, तीन यात्रियों को मारा चाकू, दो की मिली लाश


राजधानी पटना में एकबार फिर से अपराधियों ने कहर बरपाया है. अपराधियों ने लूट की नियत से एक साथ तीन लोगों को चाकू मारा जिसमें दो की मौत हो गई जबकि तीसरे की हालत गंभीर है. घटना पटना जंक्शन और राजेंद्र नगर टर्मिनल के बीच स्थित काठपुल की है. जानकारी के मुताबिक मधेपुरा के रहने वाले रुदन यादव और रामभु यादव पंजाब में मजदूरी का काम करते थे. ये लोग मंगलवार को ही अमृतसर हावड़ा मेल से सुबह साढ़े चार बजे पटना जंक्शन उतरे थे.

पटना जंक्शन से दोनों राजेंद्रनगर टर्मिनल जाने के लिए निकले, जहा उन्हें सहरसा इंटरसिटी ट्रेन के जरिये मधेपुरा जाना था. दोनों सड़क मार्ग से जाने की बजाय 3 किलोमीटर दूर स्थित राजेन्द्र नगर टर्मिनल के लिए रेलवे ट्रैक के जरिये ही पैदल स्टेशन के लिए चल पड़े. करीब साढ़े पांच बजे काठपुल के पास अपराधियो ने इन्हें घेर लिया और लूटपाट करने लगे. विरोध करने पर अपराधियों ने चाकू मार कर दोनों से पैसे छीन लिए और भाग निकले. घटना की जानकारी मिलने पर् पटना रेल एसपी खुद मामले की तहकीकात करने पहुंचे.

उन्होंने बताया कि लूटपाट के क्रम में अपराधियो ने रामभु यादव और रुदल यादव को चाकू मारा था जिसमें रुदल यादव की मौत घटनास्थल पर ही हो गई लेकिन रामभु यादव की जान बच गयी है. रेल एसपी ने बताया कि जीआरपी को दूसरी लाश काठपुल के पास ही यार्ड में खड़ी पटना-गया पैसेंजर के अंतिम बोगी से मिली है और उसके शरीर पर भी चाकू मारे जाने के निशान हैं.

रेल एसपी ने बताया कि तीसरे व्यक्ति की पहचान अभी तक नही हो सकी है. बहरहाल इस घटना ने एक बार फिर पुलिसिया इंतजाम की पोल खोल कर रख दी है. फिलहाल रेल एसपी का दावा है कि उन्हें इस मामले में जो लीड मिली ही उससे वो जल्द ही अपराधियो को गिरफ्तार कर लेंगे. पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी कर रही है. इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.
इनपुट:HN18

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बीच पटना में जबरदस्त क्राइम, पटरियों पर बड़ी लूट, तीन यात्रियों को मारा चाकू, दो की मिली लाश

log in

reset password

Back to
log in
error: Content is protected !!