बिहार में क्राइम का एक और नंगा नाच, दिनदहाड़े स्कूल में घुसकर शिक्षक की कर दी हत्या


बिहार में क्राइम को लेकर सत्ता पक्ष के नेता चाहे जो कह लें लेकिन इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि यहां अपराध और अपराधियों ने लोगों का जीना मुश्किल कर दिया है. इस बात का एक और ताजा उदाहरण सामने आया है. जिसके बाद से यह साफ हो रहा है कि बिहार में आम लोगों के बीच खौफ है और यहां अपराधी बेखौफ हैं. बता दें कि सरकार और उसके कानून के लिए इससे बड़ी शर्मनाक बात क्या हो सकती है कि कोई भी अपराधी दिन के उजाले में एक स्कूल के भीतर घुसकर वहां के शिक्षक को गोली मार दें.

यह घटना के वैशाली के भगवानपुर की है. जहां बेखौफ अपराधियों ने स्कूल कैंपस में दिनदहाड़े घुसकर शिक्षक राकेश कुमार रंजन की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद मची अफरातफरी के दौरान खून से लथपथ शिक्षक को अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस घटना को अंजाम देने का कारण कोई पुराना विवाद बताया जा रहा है.

घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है लेकिन अभी तक हत्या का कोई सुराग नहीं मिल सका है. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से भागने में सफल रहे. स्कूल स्टाफ और ग्रामीणों ने अपराधियों को काफी दूर तक पीछा किया लेकिन अपराधी हथियार लहराते हुए भागने में सफल रहे. वहीं घटना का पता चलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. हाजीपुर के एसएसपी अजय कुमार ने कहना है कि शिक्षक हत्या मामले को लेकर पुलिस गंभीर है और किसी भी सूरत में अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा.

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार में क्राइम का एक और नंगा नाच, दिनदहाड़े स्कूल में घुसकर शिक्षक की कर दी हत्या

log in

reset password

Back to
log in
error: Content is protected !!