बिहार: धूमधाम से हुई बेटी की शादी, खुश था परिवार, लेकिन अचानक दुल्‍हन ने कुछ ऐसा किया कि मच गया…!


हर लड़की के माता पिता चाहते हैं कि उसकी बेटी की डोली धूमधाम से उठे. ऐसा ही एक और बाप चाह रहा था. उसकी चाहत भी पूरी हो गई. उसकी बिटिया की शादी बहुत धूमधाम से हुई. लेकिन शादी होने के कुछ ही घंटों बाद नई नवेली दुल्हन बनी उसकी बेटी ने कुछ ऐसा कदम उठा लिया जिसने उसके पुरे घर में कोहराम मचा दिया. एक ही पल में खुशियों से चहक रहा परिवार खामोश हो गया.

दुल्‍हन ने उसी रात विवाह मंडप से उठने के बाद सुसाइड कर लिया. घटना नवादा नगर थाना क्षेत्र के गोंदापुर चौधरी नगर मोहल्ले में गुरुवार की देर रात हुई. घटना का कारण दुल्‍हा द्वारा दुल्‍हन के पिता से दहेज में 10 लाख रुपये व गाड़ी कर मांग बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार नरहट प्रखंड क्षेत्र के पांडेबिगहा के अर्जुन चौधरी की पुत्री सुप्रिया उर्फ प्रियंका की शादी गुरुवार की रात सुरेश चौधरी के पुत्र कृष्ण कुमार सुधाकर के साथ हुई. शादी के दौरान चुपचाप दिख रही दुल्‍हन ने विवाह मंडप से उठने के बाद मौका देखकर फांसी लगाकर की सुसाइड कर लिया.

घटना की जानकारी मिलते ही कोहराम मच गया. शुक्रवार कर सुबह पुलिस ने शव को बरामद कर लिया. लड़की के पिता ने पुलिस के सामने जो बयान दिए उससे यह साफ हो रहा है कि मामला दहेज से जुड़ा हुआ था. पुलिस ने मामले में FIR दर्ज किया है. लड़की के पिता के मुताबिक लड़के वालों के तरफ से 10 लाख नकद व वाहन की मांग की मांग की जा रही थी, जिसे पुरा न कर पाने के वजह से वह काफी तनाव में थी और आत्म हत्या कर लिया.

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार: धूमधाम से हुई बेटी की शादी, खुश था परिवार, लेकिन अचानक दुल्‍हन ने कुछ ऐसा किया कि मच गया…!

log in

reset password

Back to
log in
error: Content is protected !!