बस अभी तेजस्वी, बहन, बहनोई सब पहूचे लालू के पास, “पापा बड़का भैया के कैसे मनायीं ?, एकदम मिज़ाज…”


अपने बड़े भाई तेजप्रताप यादव की नाराजगी और गैरमौजूदगी के बीच बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री अपने पिता और राजद मुखिया लालू प्रसाद यादव से मिलने रांची स्थित रिम्स पहुंचे हैं. तेजस्वी के साथ उनकी बहन रागिनी और बहनोई राहुल भी है.

 

 

तीनों ने लालू से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना. हालांकि तेजस्वी और उनके पिता के बीच मुख्य रूप से क्या बात हुई है यह सामने नहीं आ सका. जबकि तेजस्वी ने भी मीडिया के सामने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया. लेकिन फिर भी लालू और तेजस्वी की यह मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है.

 

मालूम हो कि भाई तेज प्रताप यादव के ऐश्वर्या राय से तलाक के फैसले के बाद परिवार के लोग लालू प्रसाद से मिल कर उनका मार्गदर्शन ले रहे हैं. लालू प्रसाद से तेजस्वी यादव के मुलाकात को काफी अहम माना जा रहा है. राजद सुप्रीमो लालू यादव बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के तलाक लेने की जिद से परेशान हैं.

 

 

लालू यादव चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता हैं और बीमारी की वजह से रांची के रिम्स में भर्ती हैं. सूत्रों की मानें तो रिम्स में लगी टीवी से वह तेज प्रताप यादव के बारे में दिखायी जा रही खबरों पर पल-पल नजर रख रहे हैं. लालू प्रसाद का ब्लडप्रेशर भी बढ़ा हुआ है, लेकिन, पहले की तुलना में बेहतर है.

 

tejpratap yadav rjd

दूसरी तरफ तेज प्रताप याादव और उनकी पत्नी ऐश्वर्या के बीच का विवाद थमा नहीं है. तेज प्रताप अपनी जिद पर अड़े हुए हैं. तेज प्रताप के पारिवारिक विवाद के बीच पिछले कई दिनों से लालू प्रसाद के स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव की खबरें आती रही हैं.

 

 

गौरतलब हो कि पिछले शनिवार को तेज प्रताप यादव अपने पिता लालू यादव से मिले थे. तेज प्रताप और ऐश्वर्या के बीच तलाक की अर्जी के बाद तेज प्रताप लालू से मिलने गये थे. लेकिन, वह अपने पिता की बात मानने से इनकार कर दिया था. तेज प्रताप का साफ कहना था कि जब पापा मेरी बात नहीं मान रहें हैं तो, हम उनका बात क्यों मानें.

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बस अभी तेजस्वी, बहन, बहनोई सब पहूचे लालू के पास, “पापा बड़का भैया के कैसे मनायीं ?, एकदम मिज़ाज…”

log in

reset password

Back to
log in
error: Content is protected !!