पॉश इलाके में चल रहे बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा, हुई गिरफ्तारी और कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद, सुंदर और सुशील दिखने वाली महिला निकली संचालिका


बिहार में फिर एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया गया है जो एक पॉश इलाके में चल रहा था. इस सेक्स रैकेट का संचालन एक सुंदर और सुशील दिखने वाली महिला द्वारा किया जा रहा था, जिसपर कोई आम आदमी शक भी नहीं कर सकता है, लेकिन पुलिस ने गुप्त सुचना के तहत उसे दबोच लिया. यह सेक्स रैकेट नालंदा के बिहार थाना के प्रोफेसर कॉलोनी के एक मकान में चल रहा था. जहां पुलिस ने छापेमारी करके रैकेट चलाने वाली महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पुलिस ने मौके से चार लाख 52 हजार रुपये, भारी मात्रा में सेक्सवर्धक दवाएं और आपत्तिजनक सामान बरामद किया है. सेक्स रैकेट की सुचना मिलने के बाद महिला थाना प्रभारी प्रभा कुमारी के नेतृत्व में सब इंस्पेक्टर पिंकी प्रसाद ने छापेमारी की, जिसमें इस रैकेट का खुलासा हुआ. संचालिका के साथ उसके सहयोगी सुमन उर्फ शुभम को भी गिरफ्तार किया गया है, जिसे संचालिका अपना पति बता रही थी.

शुभम पटना जिले के बाढ़ का रहने वाला है जबकि गिरफ्तार संचालिका नालन्दा जिले के चंडी थाना इलाके की रहने वाली है. दरअसल शुभम ही इस महिला के पास ग्राहकों को लाने का काम करता था. कहा जा रहा है कि दोनों ने पति-पत्नी बताकर मकान किराये पर हासिल किया. पुलिस का यह कहना है कि एक साथ साढ़े चार लाख रुपये बरामद होने से यह संदेह उत्पन्न होता है कि यह एक बड़ा सेक्स रैकेट था, जिसके तार दूर दूर तक जुड़े हुए थे, जिसकी जांच शुरू कर दी गई है, जल्द ही मामले की सारी सच्चाई सामने आ जाएगी.

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पॉश इलाके में चल रहे बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा, हुई गिरफ्तारी और कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद, सुंदर और सुशील दिखने वाली महिला निकली संचालिका

log in

reset password

Back to
log in
error: Content is protected !!