पति ने पत्नी को प्रेमी के साथ रंगेहाथ पकड़ा और काट दिया उसका सिर, लेकर पंहुचा थाने और खोल दिया बड़ा राज


एक सनकी पति ने अपनी ही पत्नी की निर्मम हत्या कर दी। पहले तो उसने अपनी पत्नी के सिर को धड़ से अलग दिया। फिर उसके कटे हुए सिर के साथ पुलिस थाने चला गया। वह अपनी पत्नी के कटे हुए सिर को एक थैले में लेकर 20 किलोमीटर तक पैदल चलकर थाने पहुंचा।

 

पुलिस उसके थैले में महिला के कटे हुए सिर को देखकर दंग रह गयी। शख्स ने पुलिस को बताया कि वह अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद सरेंडर करने आया है। उसने पुलिस को बताया कि उसने दोनों के बीच झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया था कि उसने उसकी हत्या करने का फैसला किया। झगड़े की वजह थी पत्नी का दूसरे आदमी से अवैध संबध।

आरोपी ने बताया कि पत्नी के अवैध संबंध के बारे में जब उसे जानकारी मिली तो उसने काफी गुस्सा किया और उसे माफ कर दिया। लेकिन इस उसे एक दूसरे मजदूर के साथ रंगेहाथों पकड़ लिया। सतीष नाम के उस आरोपी शख्स ने पत्नी के साथ मिले शख्स पर भी तेज धारदार हथियार से हमला किया लेकिन वह मौके से भागने में कामयाब हो गया। हालांकि वह भी घायल हो गया है। इसके बाद फिर वह अपनी पत्नी पर गड़ासे जैसे किसी धारदार हथियार से हमला किया और उसका सिर काट डाला।

आरोपी शख्स जिस बर्बरता के साथ अपनी पत्नी का सिर लिए घूम रहा था, उसका थाने के सिपाहियों ने वीडियो बना लिया और फिर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। पुलिस का कहना है कि सतीष अपनी पत्नी को मारकर कोई अफसोस नहीं कर रहा लेकिन उसके प्रेमी को नहीं मार सका बस उसको केवल इसी बात का मलाल है। यह घटना कर्नाटक के चिकमंगलुरू की है। जहां इस खबर से सनसनी फैल गयी है।

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पति ने पत्नी को प्रेमी के साथ रंगेहाथ पकड़ा और काट दिया उसका सिर, लेकर पंहुचा थाने और खोल दिया बड़ा राज

log in

reset password

Back to
log in
error: Content is protected !!