न्यू फरक्का एक्सप्रेस हादसे में मृतकों की संख्या बढ़ी, रेलवे ने जारी किये ये हेल्पलाइन नबंर


उत्तर प्रदेश के रायबरेली हरचंदपुर स्टेशन के पास न्यू फरक्का एक्सप्रेस की इंजन समेत पांच बोगियां बुधवार तड़के पटरी से उतर गईं. इस हादसे में जहां 7 लोगों की मौत हो गई वहीं 35 अन्य लोग घायल हैं. स्थानीय लोगों और हरचंदपुर स्टेशन के स्टाफ के साथ एनडीआरएफ की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी है.

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे के बाद मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये और गंभीर रूप से घायलों के लिए 50 हजार रुपये के मुआवजे का ऐलान किया है. जानकारी के मुताबिक न्यू फरक्का एक्सप्रेस हरचंदपुर के आऊटर सिग्नल के पास डिरेल हो गई. इस हादसे में इंजन समेत ट्रेन की 5 बोगियां पटरी से उतर गईं.

Advertisements

मामले में उत्तर रेलवे के एडीआरएम काजी महाराज अलाम ने बताया कि 14003 न्यू फरक्का एक्सप्रेस बेपटरी हुई है. इसके लिए रेलवे ने हेल्पलाइन नंबर जारी कर दिया है. दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन (मुगलसराय) का हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया है.

सूचना के मुताबिक, हादसे में दो बच्चे व एक महिला समेत 7 लोगों की मौत हो गई है. रायबरेली ट्रेन हादसे का संज्ञान लेते हुए डीजीपी ओपी सिंह ने एनडीआरएफ की दो टीमों को घटनास्थल के लिए रवाना कर दिया है. लखनऊ और वाराणसी से एनडीआरएफ की टीमें घटनास्थल के लिए रवाना हो चुकी हैं

रायबरेली हादसे को लेकर पूर्व-मध्य रेलवे ने भी हेल्पलाइन नंबर जारी किया है. घटना की जानकारी के लिए नीचे दिए गए नंबरों से आप ले सकते हैं.

लैंडलाइन नंबर

0612-2202290
0612-2202291
0612-2202292
इसके अलावा रेलवे की तरफ से दिए गये नंबर 025-83288 पर भी हादसे से जुड़ी जानकारी मिल सकेगी.

Advertisements
Loading...

Like it? Share with your friends!

0

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

न्यू फरक्का एक्सप्रेस हादसे में मृतकों की संख्या बढ़ी, रेलवे ने जारी किये ये हेल्पलाइन नबंर

log in

Become a part of our community!

reset password

Back to
log in
Bitnami