नेता गए बौरा, भाषण में साँप, बिछु से लेकर … तक, हुसैन ने कहा नगर निगम और प्रशासन में कोई तालमेल नही.


भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने राफेल विमान खरीद को लेकर कांग्रेस के हाय तौबा मचाने पर पलटवार किया है। उन्होंने कांग्रेस पर हमलावर होते हुए कहा है कि राफेल खरीद में कांग्रेस के जमाने में डील होती थी।

 

 

इसलिए कांग्रेस अब भी वही सोच रही है कि भाजपा के सरकार में भी डील हो रही होगी, लेकिन भाजपा की सरकार ने 9 फीसदी कम दरों पर राफेल विमान की खरीद की है। इसमें लगे उपकरणों में कितनी राशि लगी है और कौन से उपकरण लगाए गए हैं, इसका खुलासा सुरक्षा कारणों से अभी नहीं की जा रही है।

 

उक्त बातें उन्होंने बुधवार को स्टेशन चौक स्थित एक होटल में मीडिया से कही। इस दौरान उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी ने पीएम मोदी की नीति को जहर की खेती कहा, मणिशंकर अय्यर ने सांप-बिच्छू व गंदा व्यक्ति कहा और दिग्विजय सिंह ने रावण से पीएम की तुलना कर दी।

 

 

कांग्रेस के नेता लगातार भाषा की मर्यादा तोड़ रहे हैं। उन्होंने शहर में पेड़ हादसे में हुईं दो लोगों की मौतों दु:खद बताया। कहा कि जिम्मेदारी फिक्स होनी चाहिए। इस मामले को लेकर नगर निगम व जिला प्रशासन के बीच कोआॅर्डिनेशन होना चाहिए, बहानेबाजी से काम नहीं चलेगा। इस बाबत जिला प्रशासन से बात करेंगे।

 

जबकि पीएम मोदी समाज के हर वर्ग को लेकर काम कर रहे हैं। आयुष्मान भारत के तहत पांच लाख रुपए तक के नि:शुल्क इलाज किए जाएंगे। डॉक्टरों की कमी दूर करने को सरकार प्राइवेट कॉलेजों में भी एडमिशन प्रक्रिया को सरल कर रही है। देश में 8 प्रतिशत से ज्यादा जीडीपी दर बढ़ी है। अप्रैल 2018 से अबतक 8.2 जीडीपी दर बढ़ी। 2008 तक बैंकों ने 10 लाख करोड़ दिए।

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नेता गए बौरा, भाषण में साँप, बिछु से लेकर … तक, हुसैन ने कहा नगर निगम और प्रशासन में कोई तालमेल नही.

log in

reset password

Back to
log in
error: Content is protected !!