दुर्घटनाओ से तड़प उठा सिवान, कही चार लोग तो कही आधा दर्जन, अस्पताल देखने जा रहे थे, ख़ुद पहूचे अस्पताल


सिवान-सिसवन मुख्य मार्ग पर सिसवन ढाला के पास सोमवार की सुबह एक बाइक को बचाने के क्रम में कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिससे कार में सवार चार लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा था।

 

 

मामला के बारे में बता दे की सिसवन थाना क्षेत्र के चांदपुर निवासी सत्यनारायण ¨सह अपनी मां एवं पत्नी के साथ मां के इलाज के लिए सिवान आ रहे थे। जैसे ही वे सिसवन ढाला के पहुंचे थे कि सामने से एक बाइक अचानक आ गई जिसको बचाने के चक्कर में ड्राइवर ने आपा खो बैठा और पेड़ में टक्कर मार दी, हालांकि इस दौरान कार ड्राइवर फरार हो गया। कार से हुए हादसे में सत्यनारायण ¨सह, रामाशंकर पासवान, धर्मेंद्र कुमार एवं दिवाकर कुमार घायल हो गए। बता दे कि घायलों में कार सवार में से एक है जो आगे की सीट पर बैठे थे एवं उनकी खुद की कार है। इसके अलावा दुकान के पास खड़े तीन अन्य लोगों को कार ने कुचल दिया, जिसमें प्रभुनाथ ¨सह के स्टाफ रामाशंकर पासवान को गंभीर चोट लगी है एवं उसके पैर का नस पूरी तरह फट गया है, जिसमें ईट कंकड़ घुस गया है। वहीं दूसरा घायल हुसैनगंज थाना क्षेत्र के धर्मेंद्र कुमार है जो सिवान से पढ़ कर घर लौट रहा था एवं लक्ष्मीपुर निवासी दिवाकर कुमार को भी गंभीर चोट आई है जिनका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

 

 

आ रहे थे मां का इलाज कराने खुद पहुंचे अस्पताल :

सत्यनारायण ¨सह अपनी मां चंद्रकला देवी का इलाज कराने सिवान आ रहे थे, लेकिन किस्मत को कुछ और मंजूर था। मां को इलाज कराने के बजाय वह खुद सदर अस्पताल में इलाजरत हैं। बूढ़ी मां चंद्रकला देवी का रो-रो कर बुरा हाल हो गया था। उन्होंने बताया कि सुबह से ही जी मिचला रहा था मैंने मना भी किया कि आज छोड़ दो कल चला जाएगा, लेकिन उसने नहीं मानी एवं इलाज के लिए सिवान ला रहा था। घायल सत्यनारायण ¨सह ने बताया कि कुछ रो•ा पूर्व मां का हाथ टूट गया था, जिसका इलाज डॉ. एसके ¨सह के यहां चल रहा था, उन्हीं से दिखाने के लिए वह घर से आ रहे थे, लेकिन भगवान को कुछ और मंजूर था उन्होंने बताया कि पीछे बैठी मां एवं पत्नी सुरक्षित है एवं ड्राइवर गाड़ी छोड़ फरार हो गया।

 

 

सदर अस्पताल में इलाज के लिए तड़प रहे थे मरीज :

कार से हुई दुर्घटना में चार लोग घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, लेकिन सदर अस्पताल में भीड़ एवं कर्मचारियों की कमी की मार मरीजों को सहना पड़ रहा है। चोट से कराह रहे मरीजों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में तड़पना पड़ रहा था। अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में जब सभी घायल पहुंचे तो भीड़ काफी ज्यादा थी और मरीज इलाज के लिए तड़प रहे थे, लेकिन इमरजेंसी वार्ड में कर्मचारियों की कमी के वजह से मरीजों को तड़पना पड़ रहा था। इतना ही नहीं इमरजेंसी वार्ड में बेड खाली नहीं होने के कारण मरीजों को फर्श पर ही बैठे इलाज कराना पड़ा था।

 

 

आमने सामने बाइक की टक्कर में चार घायल :

सिवान : आमने-सामने सामने की बाइक टक्कर में दो बाइक पर सवार चार लोग घायल हो गए। घटना सोमवार की है जब गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र के अफराद एवं सैदपुरा के बीच जगरनाथपुर में आमने-सामने से आ रहे दो बाइक आपस में भिड़ गए। दोनों बाइक पर दो-दो लोग सवार थे। चारों घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। मामले के बारे में बता दें कि गोरयाकोठी थाना क्षेत्र के जगदीशपुर हयातपुर निवासी रहमत अली एवं नन्हें आलम एक बाइक पर सवार होकर अफराद में डॉ. शमसुद्दीन के पास परिवार के एक सदस्य का इलाज चल रहा था जिसके लिए सामान लेकर जा रहे थे। वहीं दूसरी बाइक पर महाराजगंज थाना क्षेत्र के बोधा छपरा निवासी अरुण कुमार महतो एवं गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र के सादिकपुर हरिहरपुर निवासी रंजीत महतो अपनी मौसी के घर महाराजगंज जा रहा था। इसी दौरान इन दोनों की गाड़ी जगरनाथपुर में आमने-सामने भीड़ गई, जिससे दोनों बाइक पर सवार चारों लोग घायल हो गए। सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

दुर्घटनाओ से तड़प उठा सिवान, कही चार लोग तो कही आधा दर्जन, अस्पताल देखने जा रहे थे, ख़ुद पहूचे अस्पताल

log in

reset password

Back to
log in
error: Content is protected !!