दुबई से उड़ी फ़्लाइट में 100 से ज़्यादा पड़े बीमार, सउदी से गुज़रते ही सबकी तबियत हुई गड़बड़, विमान रोका गया


Dubai से बुधवार को न्यूयॉर्क के कैनेडी एयरपोर्ट पहुंची एमिरेट्स की फ्लाइट में करीब 100 यात्री बीमार पाए गए। इसके बाद जहाज को अलग जगह खड़ा कर दिया गया। न्यूयॉर्क शहर के मेयर के प्रवक्ता एरिक फिलिप्स ने ट्वीट किया कि रोग नियंत्रण और रोकथाम विभाग के अधिकारियों को एयरपोर्ट पर भेजा गया है।

सूत्रों के मुताबिक, फ्लाइट में 500 यात्री थे, जिनमें करीब 100 लोगों को बीमार बताया जा रहा है। पायलट का कहना है कि यात्रियों को खांसी की दिक्कत थी। वहीं, कई को 100 डिग्री तक बुखार था। फिलिप्स ने बताया कि एयरपोर्ट की एम्बुलेंस से बीमार यात्रियों को अस्पताल भेजा गया है। बताया जा रहा है कि यह फ्लाइट दुबई से उड़ने के बाद मक्का में रुकी थी, जहां फ्लू फैला हुआ है।

लैरी कोहेन, जिन्होंने खुद को हवाई जहाज़ पर यात्रियों में से एक के रूप में पहचान दर्ज करायी ने ट्विटर पर फोटो अपलोड किए, जिसमें दर्जनों पुलिस और आपातकालीन वाहन टैर्मैक पर विमान के बाहर इंतजार कर रहे थे।

प्रवक्ता ने कहा कि दुबई से न्यूयॉर्क तक उड़ान पर 10 यात्री बीमार पड़ गए।पर न्यू यॉर्क मीडिया आउटलेट ने पहले नंबर 100 यात्रियों को जारी कर रखा हैं, हललंकि अभी हलिया रेपोर्टो के अनुसार 100 से ज़्यादा यात्री सच में बीमार मिले हैं और स्थिति भयावह हैं.

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

दुबई से उड़ी फ़्लाइट में 100 से ज़्यादा पड़े बीमार, सउदी से गुज़रते ही सबकी तबियत हुई गड़बड़, विमान रोका गया

log in

reset password

Back to
log in
error: Content is protected !!