तेजप्रताप की शादी के बहाने मिलेंगे आज राजनीति के दो योद्धा, सबको का इस मुलाकात का इंतजार, अभी से टिकी हैं निगाहें


राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव की शादी की चर्चा पुरे बिहार में हो रही है. उनकी शादी आज है, जिसमें कई वीवीआइपी शामिल होने वाले हैं. ऐसे तो तेजप्रताप की शादी में आने वाले सभी मेहमान अपने आप में खास ही हैं लेकिन फिर भी आज सबकी निगाहें राजनीति के दो धुरंधरों पर टिकी हैं. इनकी मुलाकात काफी खास इसलिए भी हैं क्यों ये दोनों काफी समय तक एक रहने के बावजूद भी राजनीति के दो किनारे बन चुके हैं

बात दें कि हम बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव की होने वाली मुलाकात की बात कर रह रहे हैं. जिसपर अभी से ही कई लोग टकटकी लगाये बैठे हुए हैं. क्योंकि नीतीश कुमार लालू के घर अरसे बाद पहुंचेंगे. आज शाम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या राय की शादी में शामिल होंगे और उन्हें अपना आशीर्वाद देंगे. एेसे में नीतीश कुमार की लालू यादव से भी मुलाकात होगी. नीतीश तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी में शामिल होने के लिए शाम में वेटरनरी कॉलेज मैदान पहुंचेंगे.

प्रदेश के राजनीतिक गलियारों में भी नीतीश कुमार और लालू की मुलाकात को लेकर काफी दिलचस्पी दिखाई जा रही है. सूत्रों की मानें तो राजद और जदयू के नेताओं की नजर नीतीश और लालू के मुलाकात पर ही टिकी रहेगी कि वह किस तरीके से मिलते हैं और उनके हाव-भाव कैसे होते हैं?

बता दें कि बिहार में महागठबंधन से अलग होने के बाद से अब तक नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव की किसी भी फोरम पर मुलाकात नहीं हुई है.

लेकिन आज लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी समारोह के मौके पर दोनों नेताओं के बीच मुलाकात होगी. हालांकि नीतीश कुमार ने लालू की बेटियों की शादी में भी शिरकत की थी और आज लंबे अरसे के बाद नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव एक साथ दिखेंगे.

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

तेजप्रताप की शादी के बहाने मिलेंगे आज राजनीति के दो योद्धा, सबको का इस मुलाकात का इंतजार, अभी से टिकी हैं निगाहें

log in

reset password

Back to
log in
error: Content is protected !!