चौकियें मत: जीतनराम मांझी एक बार फिर बनने जा रहे हैं मुख्‍यमंत्री!


एक बार फिर से जीतन राम मांझी मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं, यह खबर मीडिया में काफी वायरल हो रही है। लोग इस खबर की हेडिंग को पढ़ कर चौंक जा रहे हैं। सभी यही सोच रहे हैं यह कैसे हो सकता है? कहीं मांझी फिर से पलटी तो नहीं मार गए! कहीं नीतीश कुमार उनपर फिर से तो मेहरबान नहीं हो गए हैं! आपको बता दें कि मांझी महागठबंधन में हैं और नीतीश के खिलाफ भी हैं, पर फिर भी वो मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं! आइये जानते हैं कैसे?

दरअसल हम के मुखिया मांझी को एक फिल्‍म में मुख्‍यमंत्री का किरदार निभाने का मौका मिला है। इसकी शूटिंग नालंदा में चल रही है। नालंदा के एक छोटे से गांव तुंगी में फिल्‍म ‘कोट’ की शूटिंग में मुख्यमंत्री का किरदार निभाने पूर्व मुख्‍यमंत्री जीतन राम मांझी तुंगी स्थित शिव मंदिर पहुंचे। इस मौके पर उन्होंने कहा कि यह फिल्म एक दलित गरीब युवक माधो की जिंदगी पर आधारित है। वह एक कोट पहनने की जिद में कड़ी मेहनत करता है और अपने सपनों को पूरा करता है।

मांझी ने कहा कि यह फिल्‍म वैसे लाखों युवाओं के सामने नजीर पेश करेगी, जो किस्मत व संसाधन का रोना रोकर बैठ जाते हैं। फिल्‍म में उनका किरदार मुख्यमंत्री का है, जो गांव में भगवान का दर्शन करने आते हैं। मांझी ने कहा कि आजकल अधिकांश फिल्में बिहारी बैकग्राउंड पर तो बनती हैं, लेकिन शूटिंग बिहार में नहीं होती। फिल्‍म सिटी की बात सुनता हूं, लेकिन उसके लिए फिलहाल सकारात्मक पहल होती नहीं दिख रही है।

मांझी ने कहा कि जब प्रोड्यूसर व डायरेक्टर ने फिल्‍म के बारे में बताया तो काफी खुशी हुई कि नालंदा का एक बेटा इतनी अच्छी सोच के साथ फिल्‍म बना रहा है जिसमें संघर्ष व अपनी माटी के लिए कुछ करने का जज्बा दिखता है। वह बताता है कि अगर इंसान में चाह हो तो कुछ भी कर सकता है। कहा कि उन्‍होंने कहानी की थीम सुनकर इसके लिए हामी भरी।

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

चौकियें मत: जीतनराम मांझी एक बार फिर बनने जा रहे हैं मुख्‍यमंत्री!

log in

reset password

Back to
log in
error: Content is protected !!