‘चिराग पासवान खुद पप्पू हैं, जमुई की जनता को भी पप्पू बना रहे हैं’-पूर्व जदयू विधायक


जदयू के पूर्व विधायक सुमित कुमार सिंह ने चिराग पासवान पर निशाने साधते हुए कहा कि जमुई की महान जनता को पप्पू बनाने की कोशिश करने वाले सांसद खुद पप्पू हैं। जमुई के सांसद अपनी फ्लॉप फिल्मी डायलॉगबाजी के लिए मशहूर हैं।

जदयू नेता चकाई पूर्व विधायक सुमित कुमार सिंह ने कहा है कि जमुई जिला के नागरिकों की भावनाओं का दोहन सांसद की पहचान है। उनहोंने कहा कि जमुई सांसद ने समाचार पत्रों में अपना बयान छपवा दिया कि बरनार जलाशय परियोजना अब पूरी होगी, लेकिन उन्हें ये नहीं पता कि इसकी कुल लागत क्या होगी? परियोजना पूरा करने में कितना वक्त लगेगा? क्या राज्य-केंद्र के बजट में इसके लिए बजटीय स्वीकृति मिली है? फिर जनता को दिवास्वप्न क्यों दिखाया जा रहा रहे है।

अनापत्ति प्रमाण पत्र की प्रति सार्वजनिक करने की मांग
उनहोंने यह भी कहा कि वह बताएं कि वन एवं पर्यावरण विभाग मंत्रालय ने बरनार जलाशय परियोजना के लिए अनापत्ति प्रमाण पत्र कब जारी किया? अनापत्ति प्रमाण-पत्र के लिए आवश्यक गैर वन भूमि का हस्तांतरण कब और किसके प्रयास से हुआ था? सुमित कुमार ने अनापत्ति प्रमाण पत्र की प्रति भी सार्वजनिक करने की बात कही।

जमुई सांसद पर किया तंज
जमुई सांसद पर तंज करते हुए उनहोंने कहा कि पिछले साल डीएम से डीपीआर बनवा रहे थे, आज एकबारगी अपने प्रेस रिलीज में बरनार जलाशय परियोजना पूरी करवा रहे हैं। हद है कि इतनी बड़ी जलाशय परियोजना प्रेस रिलीज में नहीं जमीन पर पूरी होती है। जमीन से दूर हवा-हवाई बातें इनकी पहचान है। इन्हें पता ही नहीं है कि जिलाधिकारी के अधिकार क्षेत्र में यह नहीं होता है। बिना जाने-समझे इन्होंने जिलाधिकारी पर धौंस जमाने की नौटंकी करते हुए उन्हें डीपीआर बनाने का आदेश दे दिया। परिणाम जगजाहिर है।
इनपुट:EENADU

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

‘चिराग पासवान खुद पप्पू हैं, जमुई की जनता को भी पप्पू बना रहे हैं’-पूर्व जदयू विधायक

log in

reset password

Back to
log in
error: Content is protected !!