चाचा और भतीजा एक दुसरे पर करते रहते हैं वार पर सामने देखा तो ऐसा था हाल, वायरल हो रही है यह नई तस्वीर


बिहार की राजनीति में छाए हुए चाचा-भतीजा यूं तो एक दुसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करने का मौका नहीं छोड़ते हैं लेकिन जब दोनों का आमना सामना होता तब एक दुसरे का अभिवादन करने से भी पीछे नहीं हटते हैं. इस बात का ताजा उदाहरण कल सामने आया जब दोनों का एक दुसरे का सामना हुआ.

राजनीति में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भले ही प्रतिद्वंद्वी हैं लेकिन सोमवार को बिहार के विधानपरिषद दोनों के चेहरे चेहरे देखते बन रहे थे. सोमवार को जब नेता प्रतिपक्ष और सीएम नीतीश का एक-दूसरे से सामना हुआ तो दोनों ने एक-दूसरे को देखकर मुस्कुरा दिया और एक-दूसरे का अभिवादन करने के लिए हाथ जोड़ लिए.

बता दें कि बिहार विधानपरिषद के एनेक्सी भवन में सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी, राबड़ी देवी सहित 10 नवनिर्वाचित विधानपरिषद के सदस्यों ने पद और गोपनीयता की शपथ ली. शपथ ग्रहण के लिए आए मुख्यमंत्री का सामना अचानक नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से हुआ तो दोनों एक-दूसरे को देखकर मुस्कुरा दिए.

यह देखकर आस-पास के लोगों के चेहरे पर भी मुस्कान तैरने लगी और सबने एक दूसरे को हाथ जोड़कर अभिवादन किया. पार्टी और राजनीतिक दूरियां अपनी जगह हैं लेकिन शिष्टाचार की यह मिसाल अखबारों की सुर्खियां बनीं. हालांकि तस्वीर में नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव से ज्यादा मुस्कुरा रहे हैं.

शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन विधानपरिषद के एनेक्सी भवन में किया गया था, जहां विधानपरिषद के उपसभापति हारुन रशीद ने सभी नवनिर्वाचित विधानपार्षदों को बारी-बारी से पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई. अपनी मां राबड़ी देवी के शपथ ग्रहण समारोह में तेजस्वी भी उनके साथ विधानपरिषद आए थे.

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

चाचा और भतीजा एक दुसरे पर करते रहते हैं वार पर सामने देखा तो ऐसा था हाल, वायरल हो रही है यह नई तस्वीर

log in

reset password

Back to
log in
error: Content is protected !!