खाकी वर्दी शर्मसार, नशे में धुत दरोगा ने किया हाई वोल्‍टेज ड्रामा, खुद को बताया हाजीपुर का सिंघम


बिहार के मुखिया नीतीश कुमार जिस पुलिस के भरोसे यहां की कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने और पुर्ण शराबबंदी का दावा करते है. आज उसी पुलिस के एक जवान ने उनके भरोसे को तोड़ दिया है और बिहार में खाकी वर्दी को शर्मसार कर दिया है. बता दें कि शराबियों को पकड़ने का जिम्मा उठाने वाले एक दरोगा जी ने नशे में धुत होकर हाई वोल्‍टेज ड्रामा किया. साथ ही खुद को हाजीपुर का सिंघम बताया. नशे में धुत सब इंस्‍पेक्‍टर हाजीपुर सदर थाना में पदस्‍थापित हैं.

जिन्होंने हाजीपुर स्टेशन से लेकर थाना तक हाई वोल्‍टेज ड्रामा किया. सदर थाना प्रभारी ने घटना की जानकारी एसपी को दी. इसके बाद अगली सुबह मंगलवार को आरोपित की मेडिकल जांच कराई गई, फिर जेल भेज दिया गया. जानकारी के अनुसार बीती रात हाजीपुर सदर थाना में पदस्‍थापित सब इंस्‍पेक्‍टर अजय कुमार शर्मा शराब ने नशे में धुत होकर स्टेशन पहुंचा. मौके पर मौजूद यात्रियों के अनुसार उसने वहां जमकर उत्‍पात किया. रोकने पर पुलिसिया रौब में सबों को देख लेने की धमकी देते दिखा.

इसके बाद वह थाना लौटा. रास्‍ते में वह खुद को ‘हाजीपुर का सिंघम’ बताता रहा. मालूम हो कि ‘सिंघम’ एक फिल्‍मी पात्र है. बॉलीवुड के इसी नाम की फिल्‍म में यह एक ईमानदार व बोल्‍ड पुलिस अधिकारी का कैरेक्‍टर है. सब इंस्‍पेक्‍टर लड़खड़ाते हुए थाना पहुंचा तो वहां भी ड्रामा शुरू कर दिया। रात में पुलिस वालों ने उसे पकड़कर सुला दिया. कहा जा है कि जब वो मंगलवार सुबह सोकर उठा तो उसने फिर हगामा करना शुरू कर दिया. अंत में थाना प्रभारी चितरंजन ठाकुर ने इसकी सूचना एसपी मानवजीत सिंह ढिल्‍लो से कर दी. जिसके बाद उसपर कार्रवाई कर उसे जेल भेज दिया गया.

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खाकी वर्दी शर्मसार, नशे में धुत दरोगा ने किया हाई वोल्‍टेज ड्रामा, खुद को बताया हाजीपुर का सिंघम

log in

reset password

Back to
log in
error: Content is protected !!