केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने इन तीनों पर बोला बड़ा हमला, कहा इनका काम…!


पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी द्वारा अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में जिन्ना की तस्वीर लगाने को लेकर की गई वकालत के बाद काफी विवाद मच गया है. इससे पहले जहां कुछ दिनों तक जिन्ना की तस्वीर को लेकर काफी बवाल मचा रहा तो वहीं हामिद अंसारी के बयान से यह मामला और भी उलझ सा गया है. उनके बयान पर बीजेपी ने जमकर पलटवार किया है.

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय लघु एवं सूक्ष्म उद्योग राज्यमंत्री गिरिराज सिंह ने पटना में कहा कि जिस जिन्ना ने देश में नफरत का बीज बोया, वैसे जिन्ना की तस्वीर क्यों लगनी चाहिए? उन्होंने कहा कि देश के किसी भी प्रतिष्ठान में ऐसे व्यक्ति की तस्वीर देश की मूल भावना से खिलवाड़ मानी जाएगी.

गिरिराज सिंह यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा कि हामिद अंसारी देश के उप राष्ट्रपति रहे हैं, एक उच्चस्थ पद पर आसीन थे. सर्वधर्म सद्भाव की बात करने वाले लोग आज पद से हटते ही कभी बोल देते हैं असहज है यहां का अल्पसंख्यक, कभी कह रहे हैं सरिया कानून का कोर्ट लगना चाहिए . गिलानी का समर्थन करते हैं. मुझे लगता है देश के अंदर एक साजिश चल रही है. भारत को तोड़ने की साजिश हो रही है.

उन्होंने आगे यह कहा कि चाहे गिलानी की आवाज हो, चाहे हामिद अंसारी की आवाज हो, चाहे ओवैसी की आवाज हो यह सब दिख रहा है. अब तो शशि थरूर के रूप में कांग्रेस का असली चेहरा सामने आ रहा है. ये तब से शुरू हुआ है जबसे राहुल गांधी देश के बुद्धिजीवी अल्पसंख्यकों से मिले हैं. तभी से ऐसे शब्द आ रहे हैं.

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने इन तीनों पर बोला बड़ा हमला, कहा इनका काम…!

log in

reset password

Back to
log in
error: Content is protected !!