एयरपोर्ट पर महिला ने फेंका पॉवर बैंक हुआ जोर का धमाका, मची अफरातफरी और फिर


एयरपोर्ट पर एक महिला के करतूत से कई लोगो की सांसे थम गयी. उसने गुस्से में कुछ ऐसा किया जिसके बाद मौके पर अफरातफरी मच गयी. उसने अपनी हरकत से दहशत फैला दिया। दरअसल दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सुरक्षा कर्मियों की ओरसे महिला के चेक-इन के समय लगेज से पॉवर बैंक को निकाल देने के लिए कहा गया, बस इतने में नाराज महिला ने पॉवर बैंक को निकाल कर दीवार पर मार दिया। दीवार पर टकराते ही पॉवर बैंक फट गया और जोर का धमाका हो गया जिसकी वजह से वहां अफरातफरी की स्थिति बन गई।

इसके बाद आनन-फानन में दिल्ली पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला कि महिला का नाम मालविका तिवारी है। एयरपोर्ट अधिकारी के मुताबिक डिफेंस कॉलोनी निवासी मालविका स्पाइस जेट की फ्लाइट से धर्मशाला जाने के लिए डोमेस्टिक टर्मिनल पर सुबह लगभग 1.35 बजे पहुंची हुईं थी। इसके बाद लगेज को स्कैन किया गया तो उसमें पॉवर बैंक था।

एक अधिकारी ने बताया कि मालविका पॉवर बैंक को लगेज में ही रखना चाहती थी। पॉवर बैंक दीवार पर पटकने और उसमें ब्लास्ट होने के बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 336 और 285 के तहत महिला को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि महिला पर जमानती धाराए लगाई गई थी, जिसके कारण उसे कुछ समय बाद ही बेल मिल गई।

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

एयरपोर्ट पर महिला ने फेंका पॉवर बैंक हुआ जोर का धमाका, मची अफरातफरी और फिर

log in

reset password

Back to
log in
error: Content is protected !!