एक्शन में भागलपुर एसएसपी, होने वाली है बड़ी कार्रवाई!


भागलपुर: केस की जांच में शिथिल और लापरवाह अफसरों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। काली पूजा विसर्जन के लाइसेंस शर्तों का उल्लंघन करने वाले पूजा समिति के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। बुधवार को एसएसपी ने थानेदारों के साथ मासिक अपराध की समीक्षा की। एसएसपी आशीष भारती ने कहा कि बैठक में पिछले महीने संपन्न काली पूजा और छठ पूजा की समीक्षा की गई। त्योहार शांतिपूर्वक संपन्न हुआ लेकिन विसर्जन जुलूस के दौरान पटल बाबु रोड पर कोयलाघाट और कटहलबाड़ी पूजा समिति के लोगों ने मारपीट कर उपद्रव किया था। थानेदार से इसकी रिपोर्ट मांगी गई है। डीएम को प्रस्ताव भेजकर पूजा समिति के खिलाफ कार्रवाई कराई जाएगी।

उन्होंने कहा कि नवंबर महीने में केस का निष्पादन लक्ष्य से ज्यादा किया गया है। कई अफसरों ने बेहतर काम किया है। उन्हें पुरस्कृत किया जाएगा लेकिन जिन अफसरों ने एक भी केस का निपादन नहीं किया है, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। लापरवाह अफसरों की सूची मांगी गई है। इसके अलावा सभी थानों में दो-दो वाहन इसी महीने उपलबध करा दिया जाएगा। कई थानों को उपलब्ध करा भी दिया गया है।

एसएसपी ने कहा कि ठंड को देखते हुए रात्रि गश्ती को मजबूत किया जा रहा है। बाइक से गश्ती के अलावा पैदल गश्ती की भी व्यवस्था की गई है। प्रत्येक बुधवार को जिले के सभी थाना प्रभारी स्वयं पैदल गश्ती करेंगे। गश्ती की मोनेटरिंग की जाएगी। बैठक में सिटी डीएसपी राजवंश सिंह और कहलगांव डीएसपी दिलनवाज अहमद के अलावा जिले के अन्य डीएसपी, इंस्पेक्टर और थानेदार उपस्थित थे।
इनपुट: HM

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

एक्शन में भागलपुर एसएसपी, होने वाली है बड़ी कार्रवाई!

log in

reset password

Back to
log in
error: Content is protected !!