अमित शाह के पटना आगमन पर राजद ने उठाया यह सवाल, सीएम नीतीश पर बोला बड़ा हमला


भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के राजधानी पटना आगमन पर राजद ने बड़ा सवाल उठा दिया है। जबकि इसी बहाने राजद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा हमला भी बोला है। राजद प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा कि नीतीश कुमार ने अमित शाह के स्वागत के लिए जिस तरह की तैयारी की थी, ऐसा स्वागत राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री का भी नहीं होता है। उन्होंने यह भी कहा कि अमित शाह कैसी भी रणनीति बनाएं, जनता की अदालत में उनकी हार तय है।

राजद प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार घबरा गए हैं। एनडीए में सीटों के बंटवारे को लेकर छटपटाहट है और इसी वजह से नीतीश कुमार दिल्ली जाते हैं और अमित शाह बिहार आते हैं। जनता की अदालत में एनडीए फेल हो जाएगी। नीतीश कुमार सीटों को लेकर जितना बारगेनिंग करना था, कर चुके हैं। अब देखना होगा कि अमित शाह कितना बारगेनिंग करते हैं।

बता दें कि राजद प्रवक्ता के बयान पर जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने भी पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि अब तो जनता ही तय करेगी कि संपत्ति लूटने वालों को सत्ता दी जाए या विकास करने वालों को। उन्होंने कहा कि राजद के लोग पहले लालू यादव को संभालें। राजद पार्टी संपत्ति संग्रहण का एक माध्यम बन चुकी है। बिहार में एनडीए का राज है और जनता दोबारा हमें सत्ता में चुनकर भेजेगी। राजद के दिन कब के लद गए हैं।

उन्होंने आगे यह कहा कि जिस पार्टी के सुप्रीमो को न्यायपालिक चुनाव लड़ने पर रोक लगा देती है, वैसी पार्टी के किसी नेता को राजनीतिक मसले पर बोलने का अधिकार नहीं मिलना चाहिए। राजद के शासनकाल के दिन बिहार की जनता को याद है और वे कभी वैसे दिन नहीं देखना चाहते हैं।

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अमित शाह के पटना आगमन पर राजद ने उठाया यह सवाल, सीएम नीतीश पर बोला बड़ा हमला

log in

reset password

Back to
log in
error: Content is protected !!