अभी अभी हुए इस फैसले से लालू समर्थकों में दौड़ी खुशी की लहर, पूरी हुई यह मुराद


अभी अभी लिए गये एक बड़े फैसले से राजद समर्थकों के बीच खुशी की लहर दौड़ गयी है. सभी इतने हर्षित हैं कि मानों उनकी कई महीनों की बड़ी मुराद पूरी हो गई हो. बता दें कि चारा घोटाला के मामले में सजा काट रहे राजद मुखिया लालू प्रसाद यादव को अपने बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव की शादी में शामिल होने के लिए पेरोल दे दी गई गयी है. उन्हें तीन दिनों की पेरोल मिली है.

लालू को पेरोल दिए जाने की पुष्टि जेल आइजी हर्ष मंगला ने गुरुवार को की है. पटना में राजद सुप्रीमो की सुरक्षा के लिए झारखंड पुलिस की एक टीम पटना रवाना हो गयी है. शाम को लालू यादव विमान से पटना रवाना हो सकते हैं. बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी के लिए लालू को मिली पेरोल से राजद समर्थकों में उत्साह का माहौल है. साथ ही समर्थकों का यह भी कहना है कि लालू प्रसाद यादव को बेवजह परेशान किया जा रहा है.

एक राजद समर्थक ने कहा कि बड़े-बड़े और जघन्य अपराध करने वालों को भी सात दिन का पेरोल मिल जाता है. लेकिन, देश के इतने बड़े नेता और गरीब-गुरबा के मसीहा लालू यादव को सिर्फ तीन दिन की छुट्टी मिली है. यह दर्शाता है कि उनके साथ भेदभाव हो रहा है. जान-बूझकर उन्हें परेशान किया जा रहा है. समर्थकों ने कहा कि लालू यादव को जितना परेशान किया जायेगा, उनकी लोकप्रियता उतनी बढ़ जायेगी.

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अभी अभी हुए इस फैसले से लालू समर्थकों में दौड़ी खुशी की लहर, पूरी हुई यह मुराद

log in

reset password

Back to
log in
error: Content is protected !!