अभी अभी सारण में बड़ी दुर्घटना, स्कूल वैन पर गिरा बिजली का तार, कई बच्चे झुलसे


अभ अभी फिर एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. बता दें कि सारण के छपरा में घटी के भीषण दुर्घटना ने एक साथ कई बच्चों को अपना शिकार बना लिया है. मिल रही ताजा जानकारी के अनुसार छपरा में बच्चों को स्कूल से छुट्टी के बाद उनके घर छोड़ने जा रही एक स्कूल वैन पर अचनाक बिजली का हाई टेंशन तार गिर गया है, जिसके कारण पूरी वैन में करंट दौड़ गई.

DEMO
PIC

जानकारी के अनुसार यह दर्दनाक हादसा छपरा बनियापुर के बंगालीपट्टी गांव के पास की है. जहां इस इस वक्त हड़कम्प मच गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हादसे में 8 बच्चों के झुलसने की ख़बर है. जिनमें से दो बच्चों की मौत की पुष्टि हो चुकी है. जिन्हें स्थानीय लोगों द्वारा आनन फानन में नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया जा रहा है. इस मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस और बिजली विभाग को भी दे दी गई है. घटना के बाद लोगों के बीच जबरदस्त आक्रोश देखने को मिल रहा है.

इस मामले में और भी अपडेटेड जानकारी के लिए अखंड इंडिया की टीम के साथ बने रहे. हमारे टीम के सदस्य इस मामले की हर छोटी बड़ी जानकारी जुटाने में लग गये हैं. हम जल्द ही आपको इस मामले की ताजी जानकारी से रुबुरु करायेंगे. अगर यह खबर आपको जरुरी लगी तो इसे लाइक और शेयर करे. ताकि यह खबर प्रशासन के आला अधिकारियों और सरकार तक आसानी से पहुंच सके और इस मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई हो.

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अभी अभी सारण में बड़ी दुर्घटना, स्कूल वैन पर गिरा बिजली का तार, कई बच्चे झुलसे

log in

reset password

Back to
log in
error: Content is protected !!