अभी अभी: रांची में बड़ी वारदात, आर्मी जवान की पत्नी की घर में घुसकर निर्मम हत्या, हाथ जोड़कर उसका बेटा करता रहा विनती


अभी अभी राजधानी रांची से आई एक बड़ी खबर ने कोहराम मचा दिया है. बताया जा रहा है कि यहां एक आर्मी के जवान की पत्नी के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस वारदात को अज्ञात अपराधियों ने कल शाम छह बजे अंजाम दिया. कहा जा रहा है कि जवान की पत्नी की घर में घुसकर गोली मारी गई है. इस वक्त वो अपने बच्चे को पढ़ा रही थी.

यह घटना घटना रातू थाना क्षेत्र के काटू गांव की है. मृतिका का नाम बसंती कुजूर हैं जिनके पति बिरसा टोप्पो जम्मू आर्मी तैनात हैं. मृतका के बड़े पुत्र नौ वर्षीय कशिश टोप्पो ने बताया कि घर का गेट बंद था. मम्मी हम लोगों को पढ़ा रही थीं, तभी किसी ने गेट खटखटाया. मम्मी ने जब गेट खोला तो दो लोग घर के अंदर घुस गए. तभी मम्मी ने कुर्सी बैठने के लिए दी. इतने में एक युवक ने हाथ में पिस्तौल निकाला और मम्मी के सिर में गोली मार दी.

कशिश के मुताबिक इस वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी वहां से दौड़कर भाग गये वह हाथ जोड़कर अपनी मम्मी को नहीं मारने के लिए बोलता रहा, पर अपराधियों ने गोली मार दी और मौके पर ही बसंती को मौत हो गई. कहा जा रहा है कि हत्या करने आये एक युवक मंकी टोपी से अपना चेहरा ढके हुए था, जबकि दूसरे का चेहरा खुला हुआ था.

कशिश ने पुलिस को यह बताया है की वारदात से पहले एक युवक ने उसकी मम्मी को कहा कि दिसंबर माह में बुलाए थे क्या हुआ और फिर गोली मार दी. पुलिस ने मौके पर सर नाइन एमएम पिस्तौल का एक खोखा बरामद की है. रातू थाना प्रभारी अमोद नारायण सिंह के नेतृत्व में इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

Advertisements

Like it? Share with your friends!

0

अभी अभी: रांची में बड़ी वारदात, आर्मी जवान की पत्नी की घर में घुसकर निर्मम हत्या, हाथ जोड़कर उसका बेटा करता रहा विनती

log in

Become a part of our community!

reset password

Back to
log in
Bitnami